3M Biotech Co., Ltd
प्रौद्योगिकी के आधार पर , भविष्य बनाएं।

होम
उत्पाद
हमारे बारे में
फैक्टरी यात्रा
गुणवत्ता नियंत्रण
हमसे संपर्क करें
एक बोली का अनुरोध
होम उत्पादस्नायु विकास स्टेरॉयड

सबसे मजबूत वसा जलने स्टेरॉयड सीएएस 57-85-2 टेस्टोस्टेरोन प्रोपेनेट बॉडीबिल्डिंग

सबसे मजबूत वसा जलने स्टेरॉयड सीएएस 57-85-2 टेस्टोस्टेरोन प्रोपेनेट बॉडीबिल्डिंग

Strongest Fat Burning Steroids CAS 57-85-2 Testosterone Propionate Bodybuilding

उत्पाद विवरण:

उत्पत्ति के प्लेस: चीन
ब्रांड नाम: Rund
प्रमाणन: ISO9001 , KOSHER , SGS
मॉडल संख्या: कैस 57-85-2

भुगतान & नौवहन नियमों:

न्यूनतम आदेश मात्रा: चर्चा
मूल्य: Negotiation
पैकेजिंग विवरण: 10 जी / 50 ग्राम / 100 ग्राम / 500 ग्राम / 1000 ग्राम / फोइल बैग और 25 किलो / ड्रम
प्रसव के समय: भुगतान की पुष्टि के बाद 24 घंटों के भीतर
भुगतान शर्तें: टी / टी, वेस्टर्न यूनियन, मनीग्राम, Bitcoin
आपूर्ति की क्षमता: प्रति माह 1000kg
अब से संपर्क करें
विस्तृत उत्पाद विवरण
कैस: 57-85-2 आण्विक वजन: 344.49
उत्पाद का नाम: टेस्टोस्टेरोन Propionate पाउडर भारी धातुओं: <20ppm
विशिष्ट घूर्णन: 84 ° ~ 90 ° विवरण: सफेद क्रिस्टलीय पाउडर
हाई लाइट:

muscle building steroids

,

clomid clomiphene citrate

सबसे मजबूत वसा जलने स्टेरॉयड स्रोत टेस्टोस्टेरोन Propionate सीएएस 57-85-2 शुद्धता 98%

विवरण

टेस्टोस्टेरोन Propionate

उपनाम: टेस्टोवायरन; स्टेरेंड्रील; एगोविरिन; टेस्टोस्टेरॉन

शुद्धता: 98%

सीएएस: 57-85-2

Einecs संख्या: 200-351-1

ग्रेड: फार्मास्युटिकल ग्रेड

भंडारण: छायांकन, सीमित संरक्षण

ड्रग क्लास: टेस्टोस्टेरोन अनाबोलिक स्टेरॉयड

प्रसव के समय: भुगतान की प्राप्ति के 24 घंटे के भीतर

डिलिवरी: ईएमएस, डीएचएल, टीएनटी, फेडेक्स, यूपीएस

उपयोग: टेस्टोस्टेरोन प्रोपियोनेट औषधि सामग्री के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। यह अन्य टेस्टोस्टेरोन एस्टर जैसे साइपीओनेट या एनंथेट की तुलना में बहुत तेज़ काम करता है, और स्थिर रक्त स्तर को बनाए रखने के लिए, अधिक बार खुराक के शेड्यूल की आवश्यकता होती है। टेस्टोस्टेरोन प्रोपियोनेट का मुख्य कार्य चयापचय को बढ़ावा देना है। अनाबोलिक प्रभाव में मांसपेशियों के द्रव्यमान और ताकत, हड्डी घनत्व और शक्ति में वृद्धि, और रैखिक विकास और हड्डी परिपक्वता की उत्तेजना शामिल है।

विवरण

टेस्टोस्टेरोन प्रोपियोनेट एक सामान्य रूप से निर्मित, तेल आधारित इंजेक्शन योग्य टेस्टोस्टेरोन यौगिक है। प्रोपियोनेट एस्टर इंजेक्शन साइट से स्टेरॉयड जारी होने वाली दर को धीमा कर देगा, लेकिन केवल कुछ दिनों के लिए।

इसलिए टेस्टोस्टेरोन प्रोपियोनेट अन्य टेस्टोस्टेरोन एस्टर जैसे साइपीओनेट या एनंथेट की तुलना में बहुत तेजी से अभिनय कर रहा है, और स्थिर रक्त स्तर को बनाए रखने के लिए, अधिक बार खुराक के शेड्यूल की आवश्यकता होती है। जबकि साइपीओनेट और एनंथेट को साप्ताहिक या द्वि-साप्ताहिक आधार पर इंजेक्शन दिया जाता है, प्रोपियोनेट आमतौर पर हर सेकेंड इंजेक्शन दिया जाता है।

प्रोपेनेट एस्टर इंजेक्शन की साइट पर बहुत परेशान हो सकता है। वास्तव में, कई संवेदनशील व्यक्ति इस स्टेरॉयड से पूरी तरह से दूर रहने का विकल्प चुनते हैं, उनका शरीर एक स्पष्ट सूजन और निम्न-ग्रेड बुखार से प्रतिक्रिया करता है जो कुछ दिनों तक चल सकता है।

जो लोग अक्सर इंजेक्शन नहीं मानते हैं, वे काफी प्रभावी स्टेरॉयड होने का अनुमान लगाएंगे। सभी टेस्टोस्टेरोन के साथ, यह एक शक्तिशाली द्रव्यमान दवा है, जो आकार और ताकत में तेजी से लाभ पैदा करने में सक्षम है। उसी समय एस्ट्रोजेन और डीएचटी (डायहाइड्रोटेस्टेरोन) का निर्माण स्पष्ट किया जाएगा, इसलिए विशिष्ट टेस्टोस्टेरोन साइड इफेक्ट्स की अपेक्षा की जा सकती है।

अनुप्रयोगों

टेस्टोस्टेरोन प्रोपियोनेट का उपयोग गर्भवती ईव्स पर इसके प्रभावों का अध्ययन करने के लिए किया गया है।

टेस्टोस्टेरोन प्रोपेनेटेट टेस्टोस्टेरोन हार्मोन से जुड़ा सबसे छोटा आम तौर पर एस्टर है। इसका मतलब यह है कि यह आपके शरीर को एस्टर से छुटकारा पाने के लिए कम से कम समय लेता है और शरीर में माता-पिता हार्मोन को छोड़ देता है। अपने छोटे सक्रिय जीवन के कारण, टेस्टोस्टेरोन प्रोपियोनेट को आम तौर पर कम से कम हर दूसरे दिन इंजेक्शन की आवश्यकता होती है। अनजाने में, टेस्टोस्टेरोन प्रोपियोनेट कम से कम दुष्प्रभाव और कम से कम सूजन का कारण बनता है; उपयोग समाप्त होने पर इन साइड इफेक्ट्स आमतौर पर बहुत जल्दी कम हो जाते हैं।

एंड्रोजन ने भ्रूणजन्य और युवावस्था के दौरान पुरुष फेनोटाइप के विकास को निर्देशित किया। टेस्टोस्टेरोन एक एंड्रोजन है जो टेस्टिस द्वारा गुप्त होता है। यह हार्मोन लक्षित ऊतकों में डायहाइड्रोटेस्टेरोनोन में परिवर्तित हो जाता है जहां यह कई जैविक कार्यों को नियंत्रित करता है। टेस्टोस्टेरोन प्रोपियोनेट को पौधे से सिंथेटिक रूप से व्युत्पन्न किया गया है। अन्य टेस्टोस्टेरोन एस्टर की तुलना में इस उत्पाद में विस्तार और तेजी से कार्य करने वाले कार्य हैं।

टेस्टोस्टेरोन प्रोपेनेटेट सबसे छोटा-एस्टेड टेस्टोस्टेरोन उत्पाद उपलब्ध है। इसके लिए कुछ फायदे और नुकसान हैं। प्रमुख नुकसान यह है कि उचित परिणाम प्राप्त करने के लिए उपयोगकर्ताओं को अपने चक्र में कम से कम हर दूसरे दिन टेस्ट प्रोप इंजेक्ट करना होगा। फायदे, हालांकि, कम सूजन और जल प्रतिधारण हैं जो लंबे समय से उत्पादित उत्पाद हैं और क्योंकि प्रत्येक शीशी में कम एस्टर होता है, प्रति इंजेक्शन में अधिक वास्तविक टेस्टोस्टेरोन होता है, जो बेहतर परिणाम लाता है।

टेस्टोस्टेरोन प्रोपियोनेट एक सामान्य रूप से निर्मित, तेल आधारित इंजेक्शन योग्य टेस्टोस्टेरोन यौगिक है। प्रोपियोनेट एस्टर इंजेक्शन साइट से स्टेरॉयड जारी होने वाली दर को धीमा कर देगा, लेकिन केवल कुछ दिनों के लिए। इसलिए टेस्टोस्टेरोन प्रोपियोनेट अन्य टेस्टोस्टेरोन एस्टर जैसे साइपीओनेट या एनंथेट की तुलना में बहुत तेजी से अभिनय कर रहा है, और स्थिर रक्त स्तर को बनाए रखने के लिए, अधिक बार खुराक के शेड्यूल की आवश्यकता होती है। जबकि साइपीओनेट और एनंथेट को साप्ताहिक या द्वि-साप्ताहिक आधार पर इंजेक्शन दिया जाता है, प्रोपियोनेट आमतौर पर हर सेकेंड इंजेक्शन दिया जाता है। प्रोपेनेट एस्टर इंजेक्शन की साइट पर बहुत परेशान हो सकता है। वास्तव में, कई संवेदनशील व्यक्ति इस स्टेरॉयड से पूरी तरह से दूर रहने का विकल्प चुनते हैं, उनका शरीर एक स्पष्ट सूजन और निम्न-ग्रेड बुखार से प्रतिक्रिया करता है जो कुछ दिनों तक चल सकता है।

इस यौगिक (पुरुषों) के लिए सबसे आम खुराक अनुसूची 50 से 100 मिलीग्राम, हर दिन या दूसरे दिन इंजेक्ट करना है। अधिक लोकप्रिय एस्टर के साथ, कुल साप्ताहिक खुराक 300-700 मिलीग्राम की सीमा में होगा। सभी टेस्टोस्टेरोन यौगिकों के साथ, यह दवा प्रशिक्षण के थोक चरणों के लिए सबसे उपयुक्त है। यहां इसे अक्सर अन्य मजबूत एजेंटों जैसे डायनाबोल, अनाड्रोल, या डेका-डूरोबोलिन के साथ जोड़ा जाता है, जो संयोजन काफी अच्छी तरह से काम करते हैं। प्रोपियोनेट हालांकि कभी-कभी प्रशिक्षण के चरणों को काटने या आहार के दौरान गैर-एनाबॉमाइजिंग एनाबोलिक्स / एंड्रोजन के साथ भी प्रयोग किया जाता है, एक समय जब यह तेज कार्रवाई और एंड्रोजेनिक प्रकृति की भी सराहना की जाती है। लोकप्रिय ढेर में एक मौखिक अनाबोलिक जैसे विनस्ट्रोल (15-35 मिलीग्राम दैनिक), प्राइमोबोलन (50-150 मिलीग्राम दैनिक) या ऑक्संड्रोलोन (15-30 मिलीग्राम दैनिक) के साथ प्रोपियोनेट का एक मध्यम खुराक शामिल होता है। बशर्ते शरीर वसा प्रतिशत पर्याप्त रूप से कम हो, घने मांसपेशियों के रूप में उल्लेखनीय रूप से सुधार किया जा सकता है (टेस्टोस्टेरोन से किसी भी अतिरिक्त एस्ट्रोजन बिल्डिंग को छोड़कर)। कोई भी ट्रेनबोलोन या हेलोटेस्टिन जैसे गैर-अरोमाइजिंग एंड्रोजन को जोड़ सकता है, जो उपकरणीय शरीर वसा और मांसपेशियों की कठोरता पर एक और अधिक चरम प्रभाव होना चाहिए। बेशक अतिरिक्त एंड्रोजन सामग्री के साथ किसी भी संबंधित साइड इफेक्ट्स अधिक स्पष्ट हो जाएंगे।

विशेष विवरण

HNMR

सम्पर्क करने का विवरण
3M Biotech Co., Ltd

व्यक्ति से संपर्क करें: Mr. Dr. Zhang

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)

अन्य उत्पादों
पेप्टाइड्स स्टेरॉयड

हार्मोन बॉडीबिल्डिंग पीईजी एमजीएफ पेप्टाइड पायगिलेटेड मेचानो ग्रोथ फैक्टर इंजेक्शन योग्य

व्हाइट पाउडर पेप्टाइड्स स्टेरॉयड प्रोटीन हार्मोन शीश एचजीएच फ्रैगमेंट 176 1 9 1 2 एमजी

टेस्टोस्टेरोन एनंथेट पाउडर, सीएएस 4267-80-5 मेथाइलपिटीस्टोनोल एपिस्टेन फैट लॉस

कच्चे स्टेरॉयड पाउडर

सीएएस 434-05-9 कच्चे स्टेरॉयड पाउडर Primobolan मेटेनोलोन एसीटेट पाउडर

स्वस्थ नंद्रोलोन अंडेसीलेनेट / नंद्रोलोन अंडेनोनोनेट / डायनाबोलन सीएएस 862-89-5

सीएएस 10161-33-8 कच्चे स्टेरॉयड पाउडर ट्रेनबोलोन पैराबोलन मांसपेशी मास स्टेरॉयड

मौखिक anabolic स्टेरॉयड

बॉडीबिल्डिंग के लिए फार्मास्यूटिकल मैटेरियल क्लॉमिड क्लोमिफेन साइट्रेट सीएएस 50-41-9

सीएएस 65-04-3 ओरल अनाबोलिक स्टेरॉयड बॉडीबिल्डिंग मेथिलटेस्टोस्टेरोन / मेटैंडरेन

एनपीपी 62-90-8 कच्चे स्टेरॉयड पाउडर, मांसपेशियों के विकास के लिए नंद्रोलोन फेनिलाप्रोपियोनेट

एक बोली का अनुरोध

E-Mail | साइटमैप

Privacy Policy चीन अच्छा गुणवत्ता पेप्टाइड्स स्टेरॉयड आपूर्तिकर्ता. © 2017 - 2021 peptides-steroids.com. All Rights Reserved.